TamilRockers Download Telugu Malayalam Madras Hollywood Bollywood Movies

TamilRockers latest link and URL 2019: यदि आप यहां तक पहुंच गए हैं, तो इसका मतलब है कि आप new and latest TamilRockers link की तलाश कर रहे हैं और तमिल, तेलुगु, हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए आग्रह करते हैं। जबकि यदि आप काफी लंबे समय से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं तो आप तमिलरकर्स के बारे में जानते होंगे।

लेकिन अब ज्यादातर google ने सभी tamilrockers वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है और उन्हें index नहीं किया है। इसलिए नवीनतम URL और लिंक प्राप्त करना मुश्किल है। मैं इसे खोजने के लिए पूरी तरह से पढ़े गए समाधान के साथ आया हूं। हम सीधे लिंक नहीं दे सकते क्योंकि Google हमें भी प्रतिबंधित करेगा।
हमने इस पोस्ट में Tamilrockers के लेटेस्ट लिंक और URL को एम्बेड किया है।

90% उन पुरुषों और महिलाओं को पसंद करते हैं जो नवीनतम, आगामी मलयालम देखना पसंद करते हैं, डब्ड फिल्म्स तमिलरॉकर्स के बारे में जानते हैं। यदि आपको पता नहीं है कि तमिलरॉकर्स क्या है, तो इस पोस्ट में, मैं आपको तमिलरॉकर्स साइट के बारे में पूरी जानकारी दूंगा, बिना पकड़े वहां से फिल्में कैसे डाउनलोड करें।

TamilRockers मूल रूप से एक torrent type ki वेब साइट है जो कॉपी किए गए संस्करण में मूल सामग्री साझा करने के लिए प्रसिद्ध है। यह मूल रूप से नवीनतम रिलीज़ की गई फ़िल्मों जैसे, तमिल फ़िल्में, अंग्रेज़ी फ़िल्में हिंदी में डब, तेलुगु, मलयालम में बिना किसी लागत के साझा करता है।

TamilRockersआपकी सबसे अधिक मांग वाली और वायरल फिल्म डाउनलोड की गई वेबसाइट है। यह सबसे नई पायरेटेड मूवीज है। जहां आप हाल ही में लॉन्च की गई फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। वे फिल्म लॉन्च के 1-2 दिनों के भीतर हाल ही में लॉन्च की गई फिल्मों की पाइरेसी कर सकते हैं।

तमिलरॉकर्स क्या है?

तमिलरॉकर्स इंटरनेट पर पायरेटेड फिल्में प्रदान करने वाली एक साइट है। इस साइट पर तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ हिंदी और अंग्रेजी फिल्में भी आसानी से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगी। तमिल मूवीज साउथ फिल्मों के फैंस सेलेब्रिटी के साथ असाधारण रूप से लोकप्रिय हैं, उन पोर्टल साइट्स की डिमांड रोजाना बढ़ रही है, बहुत कुछ जैसे मूवीरुलज़, तमिलयोगी, फिल्मवाप, आदि।

तमिलरॉकर्स एक भारतीय साइट है, जो उपयोगकर्ताओं को बिना किसी लागत के ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करने में सक्षम बनाती है। यह तमिलरो प्रॉक्सी, फ़ोरम, और सदस्य स्थान जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। उनकी साइट के अंदर, आप सभी चित्रों को डिजिटल रूप से निर्दोष रूप से व्यवस्थित करेंगे। सभी फिल्मों को शुरुआत में धारा वाइज रखा गया है। उस सेगमेंट में, उन्होंने वर्णानुक्रम में भी रखा है ताकि आप अपनी पसंदीदा फिल्मों को आसानी से खोज और ब्राउज़ कर सकें। यह उपभोक्ताओं को एक सुखद उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है जो उन्हें वफादार उपयोगकर्ता आधार प्राप्त करने में मदद करता है।

तमिलरोकर्स की फिल्में डाउनलोड करते समय, आपको कई विज्ञापनों का सामना करना पड़ सकता है। लंबे समय में, यह एचडी फिल्मों के लिए इन विज्ञापनों का अनुभव करने के लिए उपयुक्त है। यदि आप चित्रों को डाउनलोड करने के लिए इस तरह की साइट का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको वीपीएन का उपयोग करना होगा क्योंकि अधिकारियों द्वारा आपकी प्रत्येक ऑनलाइन कार्रवाई को ट्रैक किया गया है। चूंकि चोरी करना एक अपराध है, हमेशा इन साइटों से स्पष्ट रहें।

तमिलरॉकर्स सरकार से कैसे सुरक्षित है

अगर पाइरेसी एक अपराध है तो Google और सरकार से तमिलरोकर्स कैसे सुरक्षित हैं? यह सवाल आपके दिमाग में आ सकता है। पहले इस प्रश्न का उत्तर दूं। तमिलरकर्स अक्सर अपने डोमेन को बदलते हैं, साइबर सेल और पाइरेसी सेल द्वारा ट्रैक किए जाने से संरक्षित होने के लिए, या भारतीय नियामक अधिकारियों से और टेलीकॉम विभाग, वेब सेवा प्रदाताओं- आईएसपी या सर्च इंजन प्रोवाइडर्स- एसईपी के साथ ब्लॉक किए जाते हैं। यदि आप Google खोज बॉक्स में इन कीवर्ड्स का शिकार करते हैं “सबसे गर्म तमिलरॉक्स साइट क्या है?”

सबसे हाल के परिणामों के मिलियन सुलभ होंगे कई लोगों को तमिलरॉकर्स लिंक के बारे में सबसे हाल की जानकारी है। लेकिन कृपया ध्यान रखें कि इस साइट से चित्र डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है। ठीक उसी समय पर, इसके लिए सजा भी संभव है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह साइट वास्तव में एक मूवी पाइरेटेड वेबसाइट है, जिसका पेशा मूल फिल्म्स या प्रामाणिक सामग्री की चोरी करना है।

सरकार द्वारा कई प्रयासों के बावजूद, उन्हें रोकना असंभव हो जाता है। एक वेबसाइट में बाधा डालने पर, वे अतिरिक्त URL के साथ अपनी ब्रांड नई साइट बनाते हैं। इसलिए उन्हें अपने गैरकानूनी काम जैसे कि पाइरेसी करने से रोकना बहुत कठिन है। प्रतिबंध के बाद, वे वापस आते हैं और एक नए डोमेन नाम के साथ कार्य करते हैं।

तमिलरॉकर्स का इतिहास

इससे पहले तमिल रॉकर्स एक बूटलेग रिकॉर्डिंग सिस्टम है जो 2011 में डिजाइन किया गया था। यह साइट प्रकाशित होते ही इतना लोकप्रिय हो गया। बाद में, यह सार्वजनिक टोरेंट साइट में बदल गया। उस समय बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों और पायरेटेड प्रतियों के अलावा पहली अंग्रेजी साउंड के साथ डब की गई तस्वीरें उसमें समाहित थीं। यह विश्व स्तर पर कुख्यात समुद्री डाकू का देसी संस्करण है, जहाँ आप बड़े पैमाने पर दक्षिण भारतीय फिल्मों और अन्य सामग्री को बिना किसी धार के क्लाइंट का उपयोग करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Read
Moviesraja Tamil Telugu Kannada Malayalam Dubbed

यह साइट दक्षिण भारतीय लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। जब फिल्म कबाली का प्रीमियर हुआ तो इस साइट पर बहुत सारे दर्शक थे। तमिलों ने अपने पायरेटेड साइट पर तमिल, तेलुगु, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों की पाइरेटेड कॉपी पोस्ट की। प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा, इस बाधा को हटाने के लिए इस साइट से कठोर कार्रवाई की गई थी।

तमिलरोकर्स स्टाफ अपने डोमेन को समय अवधि के एक निश्चित अंतराल पर बदल रहा है ताकि उनकी निगरानी करना कठिन हो। आजकल यह कॉपीराइट सामग्री आपूर्ति केंद्र की आपूर्ति करता है जिसमें शो, फिल्म, संगीत और वीडियो शामिल हैं। सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि आम जनता भी इस फिल्म का इस्तेमाल एचडी मूवीज और शो को स्ट्रीम और डाउनलोड करने के लिए करती है। यह वेबसाइट सर्वश्रेष्ठ पायरेटेड फिल्म की साइट है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, सुपर 30, मिशन मैगल, बाटला हाउस, साहू, पेटा जैसी कई बॉलीवुड फिल्में और कई अन्य इंटरनेट चोरी के शिकार थे।

तमिलरोकर्स के बारे में जानकारी

NameTamilrockers
Launched2011
PriceFree
MotivePiracy of New Released Movies
BannedIndia (mostly)
AccessThrough VPN
Monthly Average Traffic10 million
OperatorUnknown
Target MoviesTamil, Telugu, Malayalam,
Bollywood and Hollywood
EarningAdvertisement (Pop up ads)

TamilRockers Movie Forum

यह अपने उपयोगकर्ताओं को प्रदान की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ तमिलरॉकर्स में से एक है। यहां आप मूवी समीक्षा और चर्चा के साथ अपनी पसंदीदा फिल्म अपलोड करने का अनुरोध कर सकते हैं। इसके कारण एडमिन उपयोगकर्ताओं के अनुरोधों को पढ़ने के बाद इन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है। इसमें, मंच के सदस्य एक-दूसरे को किसी न किसी तरह से तमिलनाडु के नए URL के बारे में बताते हैं। जब भी तेलुगु तेलुगु कभी अपना URL बदलती है तो नया URL Facebook या Twitter द्वारा पाया जाता है। तमिल पत्थरबाजों की सामाजिक उपस्थिति इतनी शक्तिशाली है।

कौन तमिलरॉकर्स का मालिक है

यह ज्ञात नहीं है कि 15 मार्च 2018 को हालांकि तमिलरॉकर्स के मालिक कौन हैं, पुलिस ने वादा किया है कि आरोपी युवा और योग्य स्नातक हैं और उनमें से अधिकांश एमएससी और बीएससी में डिग्री रखते हैं।

पुलिस ने इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार किया, वे प्रभु, कार्थी, मारिया, जॉन, सुरेश और जॉनसन हैं। अधिकारियों के बयान के अनुसार, प्रभु तमिलरॉकर्स के व्यवस्थापक हैं।

तमिलरोकर्स कैसे कमाता है?

TamilRocker कैसे कमाता है? तमिलरॉकर्स जैसी पायरेटेड साइटें Google विज्ञापनों से कमाई नहीं कर सकती हैं क्योंकि Google इन साइटों पर कभी भी विज्ञापन प्रदर्शित नहीं करता है। तमिलरोकर्स तीसरे पक्ष के विज्ञापन साइटों जैसे कि प्रोपेलर विज्ञापन मीडिया और पॉप-ऐड नेटवर्क से कमाते हैं।

प्रति दिन 3 से 4 लाख रुपये ट्रैफिक का रुख है। यह प्रत्यक्ष विज्ञापनों से प्रति माह 60 लाख से अधिक कमाता है। यह डाउनलोड लिंक द्वारा 45 लाख से अधिक उत्पन्न करता है। कुल कमाई एक महीने में 90 लाख से अधिक है।

क्यों भारत में Piracy ज्यादा है

एक समय था जब भारतीय के पास ज्यादा मनोरंजन के साधन नहीं थे। जब रेडियो भारत में पहली बार आया था, तब हमें टेलिकॉम के बारे में और अधिक समझ में आया। वह कितना सफल था? लोगों ने इसे पूरी तरह गले लगा लिया। यह शुरुआत थी, हमारी फिल्म उद्योग ने केवल धीरे-धीरे धीरे-धीरे विकसित करना शुरू किया, फिर नवीन प्रौद्योगिकी जैसे कि कलर कैमरा रिकॉर्डिंग कैसेट, टेप, टीवी अधिक परिष्कृत थे। यह कहा गया है कि इस बिंदु पर जब आपके पास एक रेडियो होता है, तो आपको निश्चित रूप से सभ्य व्यक्तियों में से एक माना जाता था। चूँकि कुछ ऐसे व्यक्ति थे जिनके पास यह क्षमता थी कि वे भी मूल्यवान थे। इसके बाद दूरदर्शन (टीवी) डीडी 1 और डीडी 2 को बारीकी से देखा गया। जिन टीवी को हम ट्यून करते थे और साथ ही साथ बिना किसी लागत के ठीक उसी समय में उदारतापूर्वक प्रसारण की सामग्री भी देखते थे।

यही कारण है कि यह वायरलेस की तुलना में बहुत अधिक लोकप्रिय हो गया। अब उनके निष्कर्ष में 2000-2010 के बाद मुख्य रूप से इंटरनेट ने वीडियो बदल दिया है। एंड्रॉइड स्मार्टफोन के एडवेंट के साथ मिलकर, आज लोग वर्ल्ड वाइड वेब का उपयोग कभी भी कहीं भी मूवी डाउनलोड करने के लिए करते हैं। फ़िल्में देखने का बहुत आग्रह है। बस फिल्म डाउनलोड कनेक्शन और साइटों के बारे में खोज जारी रखें ताकि वे अपनी दुनिया के किसी भी हिस्से से किसी भी कीमत पर फिल्में डाउनलोड न कर सकें। यदि आप इस विशेष पद के लिए आए हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप एक वीडियो सामग्री प्राप्त करना चाहते हैं, जो किसी भी कीमत पर आपके लिए एक नई रिलीज़ की गई फिल्म हो। ठीक उसी समय, यदि आप फिल्म डाउनलोडिंग की दुनिया में नए हैं तो आपने पहले साइट का शीर्षक नहीं खोजा होगा।

Read
Movierulz ms Download latest Tamil, South, Telgu & Bollywood Movies

हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सीधे स्पष्ट शब्दों में, जैसे कि चालिरुलज़, तमिलयोगी, क्रमशः तमिलनाडु के एक समुद्री डाकू साइट है। इसलिए अगर आप नए हैं, तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें और तमिलरो का उपयोग करने के जोखिम को समझें और मूवी डाउनलोड के उदाहरण में ऐसी वेबसाइटों से सुरक्षित रहें। इसके अलावा, मैंने इसके बारे में बहुत अधिक जानकारी की आपूर्ति की है और यह आपके लिए बाद में व्यावहारिक होगा।

TamilRockers नवीनतम लिंक और URL

नीचे कुछ नवीनतम लिंक के काम कर रहे हैं। आप काम करने वाले तमिलट्रकर्स नवीनतम लिंक और URL पा सकते हैं। Google कुछ साइट पर प्रतिबंध लगा सकता है और कुछ को नीचे ले जाया जा सकता है।

इसलिए प्रत्येक तमिलट्रकर्स नवीनतम लिंक और URL आज़माएं। इस पोस्ट को लिखने के समय, लगभग सभी कुछ के अलावा काम कर रहे थे। यदि कुछ काम नहीं करते हैं, तो जब तक आपको काम करने वाला URL नहीं मिलता है, तब तक नई विंडो में प्रत्येक के तमिलट्रॉकर्स का URL या मिरर लिंक टाइप करें।

TamilRockers.comTamilRockers.ws
TamilRockers.netTamilRockers.in
TamilRockers.coTamilRockers.info
TamilRockers.toTamilRockers.ch
TamilRockers.tzTamilRockers.by
TamilRockers.orgTamilRockers.ai
TamilRockers.telTamilRockers.mz
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRockers.bzTamilRockers.hn
TamilRockers.lvTamilRockers.ph
TamilRockers.twTamilRockers.lol
TamilRockers.trTamilRockers.la
TamilRockers.grTamilRockers.az
TamilRockers.ccTamilrockers.ta
TamilRockers.muTamilRockers.lv
TamilRockers.acTamilRockers.bz
TamilRockers.cxTamilRockers.cl
TamilRockers.ruTamilRockers.li
TamilRockers.wsTamilRockers.hu
TamilRockers.clTamilRockers.un
TamilRockers.beTamilRockers.gd
TamilRockers.vsTamilRockers.eu
TamilRockers.tzTamilRockers.hn
TamilRockers.luTamilRockers.ro
TamilRockers.reTamilRockers.gs
TamilRockers.clTamilRockers.re
TamilRockers.daTamilRockers.is

तमिलरकर्स का कार्य करना

यह वेबसाइट अज्ञात स्थान के लोगों द्वारा नियंत्रित की जाती है। यह साइट व्यक्तियों द्वारा दुनिया भर में एक्सेस की जाती है। सभी डेटा स्थानीय रूप से सर्वर पर सहेजे जाएंगे।

जब फिल्मों के निर्माता कुछ मनमाने स्क्रीनिंग स्टूडियो में पूर्वावलोकन शो की व्यवस्था कर रहे होते हैं, तो तमिलरॉकर्स के एक अजनबी स्टूडियो के प्रतिनिधियों से संपर्क करते हैं और उन्हें एक बार प्रदर्शित होने पर फिल्म के पायरेटेड प्रिंटिंग वीडियो की शूटिंग के लिए मुआवजा मिलेगा।

तमिलरॉकर्स के लिए विभिन्न डोमेन का उपयोग करके वीडियो और फिल्मों को लीक करना आसान है। यह Cloudflare, Comodo SSL, Cloudflare Hosting, Cloudflare DNS, Invision Power Board- फोरम आधारित तकनीक का उपयोग करता है।

Tamilrockers Alternatives – वैकल्पिक मुफ्त फिल्में डाउनलोड साइटें

तमिलरोकर्स वेबसाइट के लिए कुछ विकल्प नीचे दिए गए हैं। यदि आप मूवी डाउनलोडिंग क्षेत्र के लिए एक नए कलाकार हैं तो आप उनमें से हर एक पर नज़र डाल सकते हैं। अगर आपको तमिलट्रॉकर्स पसंद नहीं हैं, तो आप इस वेबसाइट में से कुछ को भी आज़मा सकते हैं, वे मूवी डाउनलोड करने और ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीम करने के लिए भी अच्छे हैं।

MyDownload Tube123 Go Stream
Bob MoviesEMOL Movies
CosmoTubeDownload Any Movies
FmoviesiPagal Movies
Movie NO LimitWellTorrent Movies Torrents
MovieDDLCritic Bay
Movie WatcherFlimade
1337x MoviesHouse Movies
Web Archive MoviesFully Watch Online
Movies CouchXmovies 8
Watch Movies FreeMKV Cage
Loaded MoviesAVI Mobile Movies
Mobile MoviesCineBloom
DIVX CrawlerC Movies HD

तमिलरोकर्स को रोकना इतना कठिन क्यों है?

मद्रास उच्च न्यायालय ने इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (आईएसपी) को दिसंबर 2018 में लगभग 12,000 पाइरेसी साइट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया, जिसमें आश्चर्यजनक रूप से तमिलनाडु की 2,000 संदिग्ध वेबसाइटें शामिल थीं। इससे यह पता चलता है कि इस साइट का उद्योग पर नियंत्रण कैसे है, व्यवस्था की परवाह किए बिना, फिल्म 2.0 रिलीज के बाद घंटों में उनकी साइट पर थी।

अब, यह वह जगह है जहां सवाल उठता है कि, तमिलरोकर्स को पूरी तरह से ब्लॉक करना मुश्किल क्यों होगा? यहाँ बिंदु एक व्यक्ति के खिलाफ संघर्ष नहीं है। तमिलरोकर्स विभिन्न व्यक्तियों द्वारा संचालित किए जाते हैं और वे चरित्र में गुमनाम होते हैं।

वेबसाइटों को उन सर्वरों पर होस्ट किया जाता है जो रूस या यूक्रेन में स्थित हैं। हालांकि टेलीकम्युनिकेशंस डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकम्यूनिकेशन इंडिया से ब्लॉकर किए गए थे और वेबसाइट एडमिनिस्ट्रेटर भी ब्लॉक को बायपास करने के लिए उच्च यातायात के साथ एक नई साइट विकसित करने के विशेषज्ञ हैं।

जिस तकनीक का उपयोग प्रत्येक डोमेन को पूरी तरह से साइट को हटाने के लिए किया जाता है, ठीक उसी तकनीक का उपयोग तमिलों द्वारा एक वेबसाइट को प्रायोजित करने के लिए किया जाता है, प्रौद्योगिकियों और प्रोग्रामिंग के साथ, तमिलरोकर्स को पूरी तरह से खत्म करने या नीचे लाने के लिए यह लगभग कठिन है।

Tamilrockers स्पीड टेस्ट के साथ नवीनतम लिंक और URL

यह डाउनलोड करने की गति के साथ कार्यशील साइट की एक सूची है। आप पहले तमिल लिंक के नवीनतम लिंक और URL का तेज़ प्रॉक्सी साइट का उपयोग कर सकते हैं। और अगर यह काम नहीं करता है, तो धीमी गति से चल रहे तमिलट्रकर्स नवीनतम लिंक और यूआरएल पर अपने हाथों की कोशिश करें।

Read
SuchiLeaks Review Suchitra Twitter Karthik Videos
URL List URL Speed
http://tamilrockers.atFast Yes
http://tamilrockers.nzVery Fast
http://tamilrockers.tvFast Yes
https://tamilrockers.mrunlock.proVery Fast Yes
http://tamilrockers.liSlow Offline
http://tamilrockers.gyFast Yes
http://tamilrockers.crVery Fast Yes
http://tamilrockerss.chFast Yes
https://tamilrockers.nocensor.icuSlow Yes
http://tamilrockers.linkSlow Offline
http://tamilrockers.grFast Yes
https://tamilrockers.prox4you.xyzVery Fast Yes
http://tamilrockers.netSlow Offline
https://tamilrockers.unlockproject.liveFast Yes
https://tamilrockers.123unblock.infoFast Yes

आपको यहां से फिल्म क्यों नहीं डाउनलोड करनी चाहिए?

अब तक आप यह जान चुके हैं कि यही कारण है कि भारत सरकार ने तमिलों पर सख्त प्रतिबंध लगाया है। सरकार के मुताबिक, तमिल इंडस्ट्री और इन जैसी साइट्स की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी हद तक खत्म हो गई है। क्योंकि अधिकांश नई फ़िल्में रिलीज़ होने के बाद, ऐसी वेबसाइटें सबसे पहले इसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती हैं, जो फिल्मों की चोरी को बढ़ावा देती हैं।

यह वास्तव में उन लोगों के लिए एक वरदान है जो बिना किसी लागत के फिल्में देखना पसंद करते हैं। हालांकि, फिल्म निर्माताओं के लिए, यह नुकसान का एक अच्छा कारण है क्योंकि वे अपने प्रयास का कोई परिणाम प्राप्त नहीं करते हैं। आपको पता होना चाहिए कि फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माता कितना खर्च करते हैं।

और अगर यह मुफ्त में लोगों तक पहुंचता है, तो वे कभी फिल्म देखने के लिए मूवी हॉल में नहीं जाते हैं, और न ही वे कोई सीडी डीवीडी खरीदेंगे। इसलिए फिल्म देखना और तमिलरो से डाउनलोड करना फिल्म उद्योग को नुकसान पहुंचा रहा है।

मेरा आपसे अनुरोध है कि वेबसाइट के इस प्रकार से दूर रखें क्योंकि यह पूरी तरह से अवैध है। किसी भी प्रकार की सामग्री को डाउनलोड न करें जो कि अवैध है। हमेशा मनोरंजन का सही रास्ता चुनें। और सबसे महत्वपूर्ण बात सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करना होगा। यह सभी लोगों के लिए अच्छा है।

क्या तमिलरॉकर्स सुरक्षित है?

तमिलरॉकर्स से वीडियो या मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है। यह पायरेटेड साइटों पर फिल्में देखने या डाउनलोड करने के लिए निषिद्ध है। इसे पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना अपराध माना जाता है। जो लोग गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं, वे भी अपराधी होंगे।

हम आपको केवल तमिलरॉकर्स के बारे में सलाह प्रदान कर रहे हैं। हम किसी भी प्रकार की निषिद्ध चीजों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। यदि आप वीडियो या फिल्में देखना चाहते हैं तो आप इसे कानूनी तरीके से देख पाएंगे।

तमिलरॉकर्स से वीडियो डाउनलोड करना बेहद हानिकारक हो सकता है। यह आपके स्वयं के सिस्टम को भी प्रभावित कर सकता है। यदि आप इस वेबसाइट से कोई मूवी या मूवी डाउनलोड करते हैं तो यह आपके डिवाइस में वायरस, स्पाईवेयर, वर्म्स या मैलवेयर इंस्टॉल करेगा। यह आपके सिस्टम पर हैक करने का वास्तव में सबसे आसान तरीका है। हैकर्स को पाने के लिए यह काफी फायदेमंद है। इसलिए, इस वेबसाइट का उपयोग न करना सबसे अच्छा है।

तमिलरॉकेर्स से डाउनलोड की गयी फिल्मों से क्या खतरा हो सकता है

आपको पायरेटेड साइट से फिल्में डाउनलोड नहीं करनी चाहिए क्योंकि स्पायवेयर, रूटकिट जैसे कई वायरस, स्वचालित रूप से ऐसी वेबसाइट पर जाकर अपने सिस्टम पर डाउनलोड और इंस्टॉल किए जा सकते हैं।

चूंकि ये साइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं, इसलिए अवांछित सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करना एक सामान्य बात है। उसी समय, आपको यहां ऑटोप्ले विज्ञापन मिलने लगते हैं।

कई बार जैसे ही आप किसी लिंक या बटन पर क्लिक करते हैं, वायरस स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतना शांत है कि आपको पता भी नहीं चलेगा। उसी समय, ऐसी अज्ञात स्क्रिप्ट के हैकर्स आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इसके बारे में पता भी नहीं होता है।

उनसे इतनी अधिक खतरा होने के कारण, इन पायरेटेड वेबसाइटों से बचना अच्छा है और दूसरों को भी सूचित करना है।

फिल्में देखने और ऑनलाइन दिखाने के कानूनी तरीके:

लोग अपनी नकदी और समय बचाने के लिए हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों, वेब श्रृंखला और अन्य टीवी शो देखने के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करते हैं। और इसके कारण बस वे अवैध गतिविधियाँ कर रहे हैं।

व्यक्तियों को इस तरह की सामग्री प्रदान करने के लिए इंटरनेट पर बहुत सारी साइटें आसानी से उपलब्ध हैं। हालांकि, कुछ साइटें ऐसी भी हैं जो ऑनलाइन प्रदर्शित करने के लिए नवीनतम प्रदर्शन, फिल्में, वेब श्रृंखला औपचारिक रूप से जारी करती हैं। इसलिए मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप खोज करना बंद करें।

तमिलरोकर्स जैसी वेबसाइट आपके कंप्यूटर पर एक वायरस डाउनलोड कर सकती हैं जो आपके गोपनीय डेटा को चुरा सकता है।

इसलिए अवैध साइटों का उपयोग करने के बजाय, लोगों को इन साइटों का उपयोग नए जारी किए गए खुलासे देखने के लिए करना चाहिए। Youtube, Voot, Viu आदि आप इन साइटों की सदस्यता लेकर नवीनतम शो, वेब श्रृंखला, धारावाहिकों का आनंद ले सकते हैं।

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply